पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:गो हत्या बंद नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व बजरंग दल

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंतरराष्ट्री हिन्दू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन
Advertisement
Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन रामझरोखा मंदिर परिषद में रविवार को किया गया, इस बैठक में गुलाबगंज में गाय को फांसी लगाकर तथा पालड़ीएम में गाय की हत्या की मामले में संगठन ने रोष जताया गया।  राष्ट्रीय बजरंग दल जोधपुर प्रांत अध्यक्ष राकेश राजगुरु ने कहा कि डॉ प्रवीण तोगडिय़ा के नेतृत्व में संगठन को दो साल पूरे होने पर भारत वर्ष में एएचपी राष्ट्रीय बजरंग दल ने कई आंदोलन व संघर्ष करते हुए अद्भुत देशव्यापी कार्य किए है। जिले की कई तहसीलों में गो माता की हत्या व तस्करी भी हो रही है। इस पर परिषद व बजरंग दल की पूरी नजर बनी हुई है। हाल ही में गुलाबगंज व पालड़ी एम में हुई गो हत्या के मामले में संगठन चुप नहीं बैठेगा।

जिले सहित राजस्थान में गो हत्या बंद नहीं हुई तो संगठन आंदोलन करने पर मजबूर होगा। एएचपी जिला सह मंत्री तेजसिंह राठौड़ ने कहा कि कोरोना केबचाव के लिए नवजीवन शैली का सिरोही जिले में कई गांवों व तहसीलों में संगठन की ओर से परिवारों को प्रशिक्षण के लिए 7 हजार लोगों टास्क के जीवन जीने की कला सिखाई गई। संगठन ने इस दौरान मास्क भी वितरित किए।

बैठक में बजरंग दल विभाग अध्यक्ष हिमांशु राजपुरोहित, एएचपी जिलाध्यक्ष कमलसिंह थूर, विभाग सहमंत्री  चेतन आर्य, बजरंग दल जिलाध्यक्ष कुलदीप प्रजापत, जिलामंत्री नरेश अग्रवाल, बजरंग दल जिलामंत्री भैरूसिंह गो रक्षा प्रमुख मंगल मीणा, शिवगंज तहसील अध्यक्ष गजेंद्रसिंह, सिरोही तहसील अध्यक्ष जयदीप राजपुरोहित, रेवदर तहसील अध्यक्ष श्रवणसिंह, आबूरोड तहसील अध्यक्ष अमरसिंह, मदन प्रजापत, सिरोही नगर अध्यक्ष अजय रावत, जितेंद्र सिंह देवड़ा, जोधानाथ, कांतिलाल परमार, मनीष, विनोद सैन, लक्ष्मण देवासी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement