पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:जागरूकता कार्यक्रम में विभिन्न गांवों से आए खिलाड़ियों को दी जानकारी

सिरोही13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो सिरोही की ओर से वीरवाड़ा के खेल मैदान में सिरोही जिले के विभिन्न गांवों से आए खिलाड़ियों के बीच जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके प्रभारी अधिकारी फूलचंद गहलोत ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को लेकर सभी को सतर्क रहना होगा।

मास्क को सही तरीके से पहनना, समय-समय पर हाथों को साबुन पानी व सेनेटाइजर से धोना व 2 गज की दूरी बना कर रखना जरुरी है। कार्यक्रम के दौरान बालदा सरपंच मोहन सिंह, समाज सेवी जसवंत सिंह, रतन सिंह एंव नेहरु युवा मंडल कालंद्री के अध्यक्ष नटवर सिंह मौजूद थे।

कार्यक्रम में प्रश्नोतरी का आयोजन किया गया एवं विजेता प्रतिभागियों को आधुनिक भारत के निर्माता सुभाष चंद्र बोस की जीवनी पर आधारित पुस्तक पुरस्कार के रूप में भेट की। कार्यक्रम में युवाओं को संकल्प दिलाकर प्रचार सामग्री के रूप में पोस्टर वितरण किए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें