खाई में मिला संत का शव:भाविक दर्शन करने गए थे भैरव मंदिर, सिर में मिले चोट के निशान, नाथ संप्रदाय के लोगों में गहरा आक्रोश व्याप्त

सिरोही3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोर्चरी में शव को रखते हुए। - Dainik Bhaskar
मोर्चरी में शव को रखते हुए।

सिरोही में टांकरिया की टेकरी पर स्थित भैरव मंदिर के संत का शुक्रवार देर रात खाई में शव मिला। संदिग्ध मौत की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह राजपुरोहित ने बताया कि 75 वर्षीय संत सुभाष नाथ का शव खाई में मिला है। टांकरिया की टेकरी पर भैरव मंदिर है। संत सुभाष नाथ इस मंदिर के सेवादार है। रोज की तरह रात करीब साढ़े 10 बजे भाविक दर्शन करने संत सुभाष नाथ गए थे। काफी समय तक वापस नहीं लौटने पर संप्रदाय के लोग उनको तलाशते ही मंदिर पहुंचे। मंदिर परिसर में नहीं मिलने पर इधर-उधर तलाश किया।

संत सुभाष नाथ ढलान के पास खाई में पड़े मिले। संत सुभाष नाथ को संभालने पर वह मृतावस्था में मिले। उसके सिर में चोट का निशान था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद शव को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। खाई में संत का शव मिलने से नाथ संप्रदाय के लोगों में गहरा आक्रोश व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...