पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्दलीय की भूमिका:कांग्रेस को समर्थन देने वाले लाेढ़ा ने निर्दलीय वाला बैनर लगा धरना दिया

सिरोही18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक बोले- यह धरना पीएम के खिलाफ, मेरी मांग- इस्तीफा दे कुर्सी दूसरे को सौंपो

कांग्रेस से टिकट कटने के बाद निर्दलीय चुनाव जीतकर पार्टी को समर्थन देने वाले क्षेत्रीय विधायक संयम लोढ़ा रविवार को एक बार फिर निर्दलीय की भूमिका में नजर आए। विधायक लोढ़ा ने शहर के सरजावाव गेट पर टेंट लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अकेले धरने पर बैठकर सबको चौंका दिया। रविवार सवेरे 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक सांकेतिक धरने पर बैठे विधायक लोढ़ा ने बताया कि मोदी वन और टू को मिलाकर कुल 7 साल हो गए हैं।

इन सात सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गलत नीतियों के कारण देश ने जो भी कुछ आजादी को बाद हासिल किया था वो सबकुछ गंवा दिया है। लोढ़ा ने बताया कि दूसरे कार्यकाल के दूसरे साल में वो किया जो आजाद भारत के इतिहास में नहीं हुआ। कोरोना महामारी की दूसरी लहर को सबसे खराब ढंग से निपटने वाले विश्व नेताओं में प्रधानमंत्री मोदी शुमार हो गए हैं।

बेरोजगारी व आर्थिक मंदी के लिए भी प्रधानमंत्री पर साधा निशाना : लोढ़ा ने बताया कि प्रधानमंत्री की नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन के कारण जहां देश के लोगों की आय कम हुई है लोग बेरोजगार हुए। मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर सेंट्रल एक्साइज बढ़ाकर, कोरोना जैसी बीमारी में लाइफ सेविंग ड्रग्स पर टैक्स लगाकर और महंगाई की मार करके भारत के लोगों का स्वाभिमान के साथ अपनी न्यूनतम जरूरत को पूरा करने से भी महरूम कर दिया है। इसलिए उन्हें अपने पद से इस्तीफा देकर उनकी पार्टी के सक्षम नेताओं को देश की कमान सौंपनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...