पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पर्व:मोमिनों ने घरों में रहकर अदा की ईद की नमाज

सिरोही/माउंट आबूएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलेभर में अकीदत से मनाई ईद-उल-अजहा
Advertisement
Advertisement

जिलेभर में मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद-उल-अजहा की नमाज अपने-अपने घरों में रहकर अदा की और कुर्बानी के पर्व को हर्षोल्लास पूर्वक मनाया। कोरोना की वजह से बकरीद की नमाज ईदगाह में सामूहिक की बजाय अपने-अपने घरों पढ़ी गई। कोरोना की सरकारी गाइड लाइन की पालना में ईद की मुबारकबाद भी वाट्सएप व वीडियो कॉल के जरिए दी गई।

माउंट आबू में भी मोमिनों ने अपने-अपने घरों में ईद मनाई और केंद्र सरकार राज्य सरकार के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल करते बिना गले मिले ही दूर से ही सभी ने एक दूसरे को ईद की बधाई दी। हाजी मोहम्मद साबिर कुरेशी, अब्दुल रशीद, बशीर भाई, जब्बर भाई, अब्दुल राहुफ सलीम भाई, मुजफ्फर खान, इश्तियाक अहमद, गुलाम मोहम्मद चांद आदि ने सोशल डिस्टेंस रखकर ईद मुबारक दी।

मंडार. कोरना वायरस की वजह से ईदगाह की बजाय मोमिनों ने अपने-अपने घरों में नमाज अदा करने के साथ इस माहमारी से पूरे मुल्क को बचाने के लिए दुआएं मांगी गई। मस्जिद ए इरम के मौलाना कमालुदिन अकबरी ने बताया कि सरकार के आदेश की पालना करते हुए ईद की नमाज अदा करने के साथ मोबाइल के माध्यम से एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद देकर खुशी का इजहार किया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement