पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूमि आवंटन:मुस्लिम समाज छात्र-छात्राओं के छात्रावास के लिए आवंटित भूमि का कब्जा लिया

सिरोही10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुस्लिम समाज के छात्रावास के लिए गोयली रोड पर आवंटित की भूमि

गोयली रोड पर सदर मुस्लिम समाज सिरोही को नगरपरिषद की ओर से आवंटित दो बीघा भूमि पर मुस्लिम समाज ने कब्जा लिया। नगरपरिषद की ओर से 20 अक्टूबर 2018 को कब्जा पत्र जारी हुआ था। अब भौतिकी कब्जा मौके पर लिया जाकर समाज के मौजिज समाजबंधुओं ने भविष्य की रणनीति बनाई।

सिरोही शहर मुस्लिम वक्फ कमेटी के सदर हाजी अब्दुल मजीद के नेतृत्व में यह काम हुआ। नगरपरिषद कर्मचारी रामलाल परिहार की ओर से भूमि पैमाइश की गई और गट्टी और लाइनिंग कर सफाई के लिए मार्किंग की गई। सदर ने बताया कि 99 वर्षीय पट्टेदारी लीज पर ये जमीन समाज के अथक पर्यासों से मिली हैं और 99 वर्ष की लीज मनी को वन टाइम सैटलमेंट के लिए अभी 19 लाख रुपए नगर परिषद सिरोही को जमा करवाने हैं जो सभी समाजबंधुओं के सहयोग से संभव हो पाएगा। मौके पर सफाई और तारबंदी का कार्य जारी हैं।

आने वाले समय में इसका फायदा भी पूरे जिलेवासियों को मिलेगा। जमीन पर छात्र-छात्राओं के शैक्षणिक कार्यों के लिए उपयोगी होगा। इस मौके पर सदर हाजी अब्दुल मजीद कुरैशी, सेक्रेटरी मोहम्मद इख्तियार, खजांची लियाकत अली खान, मेंबर हाजी परवेज, पूर्व जिला सदर सिरोही जिला मुस्लिम जिला वक्फ कमेटी फिरोज पठान, पूर्व सदर सिरोही हाजी मोहम्मद फारुख, सिरोही ऑटोज शोरूम उद्यमी मकसूद अली चूडिगर, सेवानिवृत्त आबकारी निरीक्षक नईम पठान, हाजी अहमद अब्बासी जोधपुर, इंसाफ अली सैय्यद, गुलाम शाह आदि की मौजूदगी में आवंटित भूमि पर कब्जा लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें