पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:फूंगणी में राष्ट्रीय पोषण अभियान एवं कोराना के बचाव पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

सिरोही4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के क्षेत्रीय लोक सम्ंपर्क ब्यूरो, सिरोही की ओर से फूंगणी गांव में राष्ट्रीय पोषण अभियान एवं कोराना के बचाव पर जागरुकता कार्यक्रम सोशियल डिस्टेसिंग के साथ आयोजित किया गया। इस अवसर पर सरपंच नेनसिंह, सामाजिक कार्यकर्ता कालन्द्री युवा मंडल अध्यक्ष नटवरसिंह, वार्डपंच किरन कंवर, दलाराम, हीराराम, एएनएम पांचूदेवी इत्यादि उपस्थित थे।

क्षेत्रीय लोक सम्पर्क ब्युरो के प्रभारी अधिकारी फूलचन्द गहलोत ने राष्ट्रीय पोषण अभियान के तहत शिशु एंव माता के लिए संतुलित भोजन, सही पोषण तो देश रोशन, एनीमिया में से बचने के लिए आवश्यक उपायों, टीकाकरण के महत्व पर जानकारी प्रदान की।

गहलोत ने कोराना संकमण से बचने के लिए मास्क को सही तरीके से पहनने एंव समय-समय पर हाथ धुलाई के महत्व के बारे में जानकारी प्रदान की गई। सरपंच नेनसिंह ने ग्रामीणों से अपील की कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए बैंक, राशन की दुकान, नरेगा कार्यक्रम स्थल पर मास्क पहनने एवं उचित सोशल डिस्टेन्स अपनाने की अपील की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें