आयोजन / सिरोही में हुआ ऑनलाइन ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

सिरोही. राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर आयुक्तालय के आदेश पर ऑनलाइन ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका विषय था बापू के सपनों का भारत। प्रतियोगिता में स्वयंसेवकों ने बढ़ चढक़र हिस्सा लिया। जिला समन्वयक डॉ. रीना श्रीवास्तव ने बताया कि जिला स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय सिरोही, राजकीय महाविद्यालय आबूरोड, कन्या महाविद्यालय सिरोही और शिवगंज महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने भाग लिया। राजकीय महाविद्यालय सिरोही से दिलीप सुथार, बालू सिंह, अस्मिता राव, डॉली ओझा, कुसुम चौधरी, अंजलि कंसारा, शिवानी चौहान, सोनाली फालके ने भाग लिया।

महिला महाविद्यालय आफरीन और ममता कुमारी ने आबूरोड से दिनेश कुमार राजपुरोहित और गौरव मोदी ने शिवगंज से गौतमसिंह और नरेंद्र कुमार ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 5 प्रत्याशियों के नाम राज्य स्तर पर भेजे जाएंगे, जिनमें दो राजकीय महाविद्यालय सिरोही से डॉली ओझा और कुसुम चौधरी का चयन किया गया और क्रमश 1 महिला महाविद्यालय सिरोही से आफरीन, राजकीय महाविद्यालय आबूरोड से गौरव मोदी और राजकीय महाविद्यालय शिवगंज से नरेंद्र कुमार का चयन कर इसकी सूचना आयुक्तालय भेजी जाएगी।

वहीं 27 मई को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. जवाहरलाल नेहरू के पुण्य तिथि के अवसर पर एक निबंध प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा, जिसका विषय अहिंसा और युवा है यह प्रतियोगिता ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।
बालदा, राजपुरा व मोटाल गांव में आज चार घंटे बंद रहेगी बिजली
सिरोही | सिरोही उपखंड के 11केवी कालकाजी फीडर पर मेंटेनेंस कार्य को लेकर शनिवार को सवेरे बालदा, राजपुरा और मोटाल गांव में सवेरे 7.30 बजे से 11.30 बजे तक चार घंटे बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। यह जानकारी डिस्कॉम के सिरोही ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता हेमंत प्रजापत ने दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना