पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पिंडवाड़ा-ब्यावर फोरलेन पर वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत, एक घंटे बाद पहुंचे वनकर्मी

सिरोही/पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन पर वाहन की टक्कर से पैंथर की हुई मौत। - Dainik Bhaskar
ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन पर वाहन की टक्कर से पैंथर की हुई मौत।

पिंडवाडा ब्यावर फोरलेन पर रविवार सुबह करीब 6.15 बजे आंबेश्वरजी के पास सड़क पार करते समय किसी वाहन की टक्कर से पैंथर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के करीब एक घंटे के बाद मौके पर वनकर्मी की सूचना पर दूसरे अधिकारी मौके पर पहुंचे।

फोरलेन आबेंश्वरजी के पास पुलिया के पास से पैंथर सुबह करीब 6.15 बजे दौड़ते हुए सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान सिरोही की ओर से जा रहे किसी वाहन की टक्कर लगने से पैंथर की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे फोरलेन एनएचएआई का हाइवे पेट्रोलिंग दल वहां से गुजरा तो देखा कि पैंथर के पास कोई टैंपो खड़ा हुआ था तथा चालक किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था।

इस पर उन्होंने वरिष्ठ अधिकारी मूलचंद खींची को सूचना दी। इस दौरान एसएचएआई गश्ती दल के हसन खान, विनोद कुमार और विनोद राणा मौके पर ही रहे। सूचना मिलने के बाद रेंजर चुन्नी लाल के साथ वनपाल गजेंद्र्रसिंह, जितेंद्र वीराराम पहुंचे।

इस दौरान पालडीएम पुलिस व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। वन अधिकारियों ने मौका मुआयना कर शव को सिरोही वन विभाग के स्मृति वन के लिए रवाना किया। रेंजी चुन्नी लाल ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि आंबेश्वरजी के पास किसी वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत हो गई है। घटना स्थल पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि मृत पैंथर की लंबाई 6.4 फीट तथा ऊॅचाई 2.3 फीट थी, इसकी उम्र करीब साढे तीन साल है। पैंथर का शव को स्मृति वन में उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम टीम प्रभारी डॉ अरुण खत्री के साथ डॉ आवेश खान और डॉ सुंदर जगताप की देखरेख में पैंथर के शव का पोस्टमार्टम किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser