पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानसून आने वाला है:प्री मानसून ने दूसरे दिन भी भिगोया, मंडार में एक और आबूरोड में आधा घंटा मूसलाधार

सिरोही8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चली हवा, पारा 1 डिग्री गिर 36 हुआ

पहले तूफानों और प्री मानसून की वजह से जिले में रह-रहकर बारिश का दौर बना हुआ है। रविवार को जिला मुख्यालय सहित अलग-अलग स्थानों पर रविवार को हवा के साथ बारिश हुई।

सिरोही शहर समेत आसपास हल्की बारिश के साथ 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चली। आबूरोड में करीब आधे और मंडार में डेढ़ घंटे तक तेज बारिश से गलियां उफान पर आ गईं। कृषि पर्यवेक्षक कार्यालय में पानी घुस गया। बारिश के बाद सिरोही शहर के तापमान में एक डिग्री की गिरावट हुई। अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहा और न्यूनतम 27 डिग्री रहा। माउंट आबू में अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम 23 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।

रेवदर | कस्बे में शनिवार रात तेज हवाओं के साथ बारिश हुईं। करीब आधे घंटे के लिए बिजली गुल रही। बारिश के बाद हाइवे पर पानी का भराव हो गया, जिस कारण दुपहिया वाहनों को आवागमन करने में काफी दुविधाओं का सामना करना पड़ा।

मंडार : कृषि पर्यवेक्षक कार्यालय में घुसा पानी
मंडार | कस्बे में डेढ़ घंटे तक जमकर बारिश से पादर मार्ग स्थित कृषि पर्यवेक्षक कार्यालय में पानी घुस गया। कृषि पर्यवेक्षक पुराराम चौहान ने बताया कि पंचायत की ओर से कार्यालय के आगे मिट्टी डालने से पानी घुस गया। घर में रखा सामान भी खराब हुआ है। कस्बे शाम 4 बजे बारिश शुरू हुई। तेज बारिश से सड़कों पर पानी बहने लगा।

खबरें और भी हैं...