पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंचायत चुनाव:पंच-सरपंच चुनावों को लेकर लोक सूचना 16 से, 59 मतदान केन्द्र स्थापित

सिरोही8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद ने बताया कि पंच एवं सरपंच पद के लिए शिवगंज ब्लॉक की 14 ग्राम पंचायतों में प्रथम चरण में चुनाव होंगे। इसके लिए 59 मतदान केन्द्र स्थापित किए जाएंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि आयोग की ओर से निर्धारित कार्यक्रम अनुसार लोक सूचना 16 सितम्बर को जारी की जाएगी, 19 सितम्बर को प्रात: 10 बजे से सायं 5 बजे तक ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर नाम निर्देशन पत्र पेश किए जा सकेंगे।

नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 20 सितम्बर को प्रात: 10 बजे से की जाएगी। उसी दिन अपरान्ह 3 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेगे। इसके बाद चुनाव प्रतीकों का आवंटन एवं चुनाव लडऩे वाले अभ्यार्थियों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा। 27 सितम्बर को मतदान दल मतदान के लिए प्रस्थान करेंगे। 28 सितम्बर को प्रात: 7.30 बजे से सांय 5.30 बजे तक निर्धारित मतदान केन्द्रों पर मतदान होगा। मतदान के बाद मतगणना सम्पन्न होगी। उप सरपंच का चुनाव 29 सितम्बर को होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें