बाइक सवार युवक की मौत:कांडला हाईवे पर अनियंत्रित होकर फिसली बाइक, सड़क किनारे गड्ढे में गिरा युवक, मौके पर मौत, झाड़ियों में मिली क्षतिग्रस्त बाइक

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे रखा शव और मौजूद पुलिस। - Dainik Bhaskar
सड़क किनारे रखा शव और मौजूद पुलिस।

कांडला हाईवे स्थित अनादरा थाना क्षेत्र के सिरोड़ी और सनवाड़ा एस के बीच बुधवार दोपहर करीब 12 बजे सड़क किनारे बाइक फिसलने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर बाद वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने इसकी सूचना अनादरा पुलिस को दी कि सड़क किनारे युवक मृत हालत में पड़ा है। इस पर थाने के हेड कांस्टेबल सका राम टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को शव से थोड़ी दूर झाड़ियों में क्षतिग्रस्त बाइक पड़ी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनादरा अस्पताल की मोर्चरी और बाइक अनादरा थाने में भिजवाया।

झाड़ियों में पड़ी क्षतिग्रस्त बाइक।
झाड़ियों में पड़ी क्षतिग्रस्त बाइक।

हेड कांस्टेबल सका राम ने बताया कि असावा निवासी मंछाराम (24) पुत्र मोहनलाल जोगी बाइक लेकर सनवाड़ा एस से होता हुआ सिरोड़ी गांव की ओर जा रहा था। सनवाड़ा से करीब 2 किलोमीटर आगे मंछाराम का बाइक से कंट्रोल छूट गया और बाइक फिसलती हुई सड़क किनारे मिट्टी के ढेर से उछलकर झाड़ियों के बीच जा गिरी। इस दौरान मंछा राम गड्ढे के पास सिर के बल जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...