पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जयमाता दी:मंदिरों व घरों में हुए धार्मिक अनुष्ठान, रामझरोखा में मां जगदंबा की प्रतिमा स्थापित, कोरोना से मुक्ति की प्रार्थना

सिरोही8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलेभर में नवरात्रि घट स्थापना पर हुए धार्मिक कार्यक्रम, नहीं सजे गरबा पांडाल

शारदीय नवरात्रि घट स्थापना को लेक शनिवार को जिले के मंदिरों व घरों में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिला मुख्यालय के रामझरोखा मैदान पर शक्ति स्वरुपा देवी जगदंबा की प्रतिमा स्थापित की गई। इस मौके कोरोना से मुक्ति तथा विश्व मंगल की कामना एवं प्रार्थना की गई।

मंडल के संरक्षक लोकेश खंडेलवाल के अनुसार शनिवार को अभिजीत मुहूर्त में पं. जीवनलाल ओझा ने देवी उपासना व वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ धार्मिक विधि से स्थापना अनुष्ठान करवाया। इस दौरान संरक्षक गिरीश सगरवंशी, राजेश गुलाबवाणी, प्रकाश प्रजापति, प्रकाश खारवाल, नितिन रावल, शैतान खरोर, तगसिंह राजपुरोहित, परबतसिंह केपी, रूपेंद्र शर्मा, हरीश खत्री, महेंद्र सूर्यवंशी, अश्विन, मगनलाल मीणा समेत सदस्य एवं भक्त मौजूद थे।

शक्तिपीठ अंबाजी में हुई घट स्थापना
गुजरात के शक्ति पीठ अंबाजी मंदिर में शनिवार को घट स्थापना की गई। नवरात्रि के प्रथम दिन बड़ी संख्या में माता रानी के भक्त मंदिर में दर्शन करने आए। अंबाजी मंदिर में शनिवार सवेरे भट्ट्जी महाराज के सानिध्य में घट स्थापना की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें