• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Sirohi
  • Sirohi Petroleum Dealers Association Warned To Sit On An Indefinite Strike From October 2, If Concrete Action Is Not Taken, The Supply Of Petrol And Diesel To All Government Vehicles Will Be Stopped.

बायोडीजल बेचने वालों पर कार्रवाई की मांग:सिरोही पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने 2 अक्टूबर से अनिश्चिकालीन हड़ताल पर बैठने की दी चेतावनी, ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो सभी सरकारी वाहनों को पेट्रोल-डीजल की सप्लाई बंद

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अधिकारी ज्ञापन देते हुए। - Dainik Bhaskar
पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अधिकारी ज्ञापन देते हुए।

सिरोही पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने गुरुवार शाम को कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन देकर अवैध बायोडीजल की बिक्री पर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन देने के साथ ही 2 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी है। कहा कि जिले में अवैध रूप से डीजल और बायोडीजल के बिक्री केंद्र पर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो जिले के सभी पेट्रोल पंप 2 अक्टूबर से जिले के सभी विभागों, उपखंड कार्यालय, सरकारी कार्यालयों को डीजल पेट्रोल की आपूर्ति नहीं की जाएगी। इसके बावजूद भी जिला प्रशासन कार्रवाई नहीं करता है तो 2 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर धरने पर बैठ जाएंगे।

उनका कहना है कि एसोसिएशन की सूचना पर पिंडवाड़ा एसडीएम एवं डीएसपी के नेतृत्व में साबरी लॉजिस्टिक्स पर अवैध डीजल रखने संबंधित कार्रवाई की गई थी। उस समय साबरी लॉजिस्टिक्स को सील कर सैंपल लिए गए थे, लेकिन उन सैंपल की आज दिन तक जांच नहीं हुई। बिना सैंपल जांच के ही साबरी लॉजिस्टिक्स को दोबारा चालू कर दिया गया है। हाइवे पर स्थित करीब सभी होटल पर अवैध रूप से डीजल बेचा जा रहा है। इसकी सूचना पूर्व में भी दी गई थी, इसमें पालड़ी एम के अंतर्गत सभी होटल शामिल है।पिंडवाड़ा व सरूपगंज थाने आबू रोड बाईपास, रेवदर मंडार रोड पर स्थित अधिकतर होटल पर अवैध रूप से डीजल बेचा जा रहा है। इस मामले में पूर्व में भी सूचना दी गई, लेकिन आज दिन तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...