पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीएल स्वीकृति के अनुमोदित आदेश:शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने पीएल अनुमोदित आदेश जारी करने के लिए सौंपा ज्ञापन

आबूरोड़17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीएल अनुमोदित आदेश जारी करने के लिए शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने तहसीलदार रामस्वरूप जौहर को उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा। राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा आबूरोड ने ग्रीष्मावकाश के दौरान कोविड के अंतर्गत विभिन्न कार्यों को संपादित करने के लिए शिक्षकों की ओर से दी गई ड्यूटी के एवज में सीएल स्वीकृत एवं उपस्थिति प्रमाण पत्र जारी करने के लिए उपखंड अधिकारी आबू पर्वत को तहसीलदार आबूरोड के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि ब्लॉक के शिक्षकों की ओर से कोविड के अंतर्गत संपादित विभिन्न कार्यों में अपनी ड्यूटी दी गई जिसके एवज में पीएल स्वीकृति के अनुमोदित आदेश व उपस्थिति प्रमाण पत्र अभी तक जारी नही हुए हैं। केवल आबूरोड ब्लॉक को छोड़कर राजस्थान के समस्त ब्लॉकों में इस संबंध में उपखंड अधिकारियों की ओर से आदेश जारी किए जा चुके हैं, लेकिन आबूरोड ब्लॉक में इस प्रकार के आदेश जारी नहीं होने के कारण शिक्षक वर्ग इस लाभ से अभी तक वंचित हैं।

संगठन ने उपखंड अधिकारी आबू पर्वत को ज्ञापन सौंपकर इस संबंध में अनुमोदित आदेश जारी करने और उपस्थिति पत्र प्रमाण पत्र जारी कर संबंधित पीईओ अधिकारियों को भिजवाने की मांग की हैं। इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री महेंद्र सिंह देवड़ा ,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष डूंगर सिंह देवड़ा, जिला उप सभाध्यक्ष भगवान सिंह महावर, जिला उपाध्यक्ष आलोक गौड ,तहसील मंत्री परबत सिंह देवड़ा सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...