स्कॉर्पियो और ब्रेजा कार में भरी मिली 48 कार्टन शराब:पुलिस गश्ती दल को देखकर भागे तस्कर, पीछा कर एक को पकड़ा

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर और जब्त शराब व गाड़ियां। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर और जब्त शराब व गाड़ियां।

सिरोही जिले की मंडार थाना पुलिस ने सोमवार रात गश्त के दौरान अवैध शराब से भरी एक स्कॉर्पियो और एक ब्रेजा कार को पकड़ा है। दोनों गाड़ियों में अंग्रेजी शराब के 48 कार्टन मिले है। पुलिस ने अवैध शराब तस्करी में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि रेवदर डीएपी नरेंद्र सिंह देवड़ा और मंडार एसएचओ की टीम रात को गश्त पर थी। गश्त के दौरान त्रिपुरा रोड पर स्कॉर्पियो और एक ब्रेजा गाड़ी खड़ी दिखाई दी। दोनों गाड़ियों में बैठे लोग पुलिस गश्ती दल को देखकर भागे। शक होने पर पीछा कर पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान दोनों गाड़ियों की तलाश ली। दोनों गाड़ियों में अवैध शराब के कार्टन भरे मिले।

पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में आरोपी भंवरलाल (24) निवासी बीजराड़ बाड़मेर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अवैध शराब से भरी दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया। स्कॉर्पियो गाड़ी में अंग्रेजी शराब और बीयर के 35 कार्टन और ब्रेजा कार में अंग्रेजी शराब के 13 कार्टन भरे मिले। पूछताछ में सामने आया है कि दोनों गाड़ियों में सवार तस्कर शराब को गुजरात तस्करी कर ले जा रहे थे। पुलिस फरार तस्करों की तलाश कर रही है।