पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाने का घेराव:किशोरी की मौत के विरोध में समाज ने किया थाने का घेराव

पिंडवाडा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने मामले का जल्द खूलासे का दिया आश्वासन

पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की मासूम बालिका का शव रेलवे पटरी के पास जंगलों में मिलने के मामले में मृतका के परिवारजनों, रिश्तेदारों सहित गरासिया समाज के लोग बुधवार को पिंडवाड़ा थाने पहुचे। गांव से पिंडवाडा शहर में थाने तक दुपहिया वाहनों पर विरोध प्रदर्शन कर रैली निकाली और थाने का घेराव किया।जानकारी के अनुसार निकटवर्ती पिंडवाडा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी होलिका दहन कार्यक्रम देखने घर से निकली थी लेकिन दो दिन तक वापस घर नही लौटी थी। इस पर दो दिन बाद रेलवे लाईन के पास जंगल में एक पेड पर बालिका का शव लटका होने की सूचना मिलने पर पुलिस सहित समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना केे बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए पिंडवाडा अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया था।

इस घटना को लेकर मृतका के पिता एवं रिश्तेदारों ने बेटी के साथ अनहोनी घटना एवं उसकी हत्या की आंशका जताकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। लेकिन इस घटना के कई दिन बाद भी कार्रवाई नही देख बुधवार को परिवारजनों एवं समाज के लोग एकत्रित होकर पिंडवाड़ा थाने पहुंचे और नारेबाजी कर थाने का घेराव किया। थाने के बाहर कांग्रेस के प्रदेश सचिव निंबाराम गरासिया, आमली सरपंच वीराराम गरासिया, पंचायत समिति पिंडवाडा के पूर्व सदस्य नरेश रावल, मोतीराम गरासिया, एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष मयूर सिंह देवड़ा, एनएसयूआई के विधानसभा अध्यक्ष नकुल ओझा सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। इस थाना अधिकारी सुमेर सिंह, आरआई मोहन लाल डांगी, एएसआई छेल सिंह देवड़ा सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में प्रदर्शनकारी प्रतिनिधिमंडल से समझाइश कर वार्ता की। पुलिस अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि मामले को लेकर निष्पक्ष जांच की जाएगी और जल्द खुलासा होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें