पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Sirohi
  • The Thief Entered The Temple By Breaking The Locks, Stole 4 Silver Umbrellas And Ornaments, Seeing The Act Captured In The CCTV Footage, The Police Said, Come To The Police Station And Report

नागेश्वरी माता मंदिर में 5वीं बार चोरी:मंदिर के ताले तोड़कर घुसा चोर ने चांदी के 4 छत्र व गहने चुराए, CCTV फुटेज में कैद हुई करतूत को देखकर पुलिस बोली थाने आकर दे दो रिपोर्ट

सिरोही11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर में चोरी करता हुआ बदमाश। - Dainik Bhaskar
मंदिर में चोरी करता हुआ बदमाश।

पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के वीरवाड़ा गांव में स्थित नागेश्वरी माता मंदिर के ताले तोड़कर चोर सोने के गहने चोरी कर ले गए। चोरी का पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वारदात की सूचना पिंडवाड़ा थाने का टेलीफोन बंद होने से पुलिस कंट्रोल रूम को दी। फुटेज के आधार पर सोमवार शाम मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि वीरवाड़ा निवासी श्याम लाल ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि वीरवाड़ा गांव में नागेश्वरी माता के मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया। 8 सितम्बर की देर रात चोर मंदिर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। मंदिर से चांदी के 4 छत्र, सोने की नथ, कान की बूटी चोरी कर ले गए। अगले दिन सुबह मंदिर में पूजा करने पहुंचने पर चोरी का पता चला। मंदिर में चोरी होने के बारे में पता चलने पर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पिंडवाड़ा थाने में सूचना देने के लिए कॉल किया तो बंद होने के कारण संपर्क नहीं हुआ।

5 दिन बाद हुआ मामला दर्ज

बार-बार संपर्क करने की कोशिश के बाद भी पिंडवाड़ा थाने से संपर्क नहीं हुआ। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला गया। जिसमें रात 3 बजे एक चोर वारदात को अंजाम देते नजर आया। फुटेज में चोर की करतूत कैद मिलने पर आखिरकार पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलने पर पिंडवाड़ा थाने से आए पुलिसकर्मियों ने फुटेजों को देखा। फुटेज देखकर कहा कि थाने आकर रिपोर्ट दे दो। सोमवार शाम को थाने में मामला दर्ज कराया गया। श्याम सोनी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि इस मंदिर में पहले भी चार बार चोरी हो चुकी है, लेकिन आज दिन तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...