अज्ञात वाहन की टक्कर में एक की मौत:वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत और दूसरा घायल

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक - Dainik Bhaskar
मृतक

कस्बे की सीमेंट कॉलोनी के पास शुक्रवार शाम सात बजे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। सिरोही सरपंच जयप्रकाश कस्वां ने बताया कि संदीप पुत्र हरफूल व संदीप पुत्र रामपाल दोनों युवक मोटरसाइकिल से सिरोही से नीमकाथाना जा रहे थे। सीमेंट कॉलोनी के पास नीमकाथाना से सिरोही आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक सड़क पर गिर गए। सरपंच ने अपनी गाड़ी से दोनों युवकों को नीमकाथाना कपिल चिकित्सालय पहुंचाया। हालत गंभीर होने के कारण दोनों को जयपुर रैफर कर दिया गया। संदीप (26) पुत्र रामपाल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दूसरे युवक का

जयपुर में इलाज चल रहा है‌।
हाईवे पर अनियंत्रित कार पलटी, तीन घायल : रानोली. एनएच 52 हाईवे पर मलकेड़ा में सुबह करीब 10 बजे कार का संतुलन बिगड़ गया। पुलिस ने बताया कि कार बीच डिवाइडर पर चढ़ गई। गनीमत ही रही कि कार के पीछे अन्य वाहन नहीं आ रहे थे। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। कार में करीब तीन लोग सवार थे, जिन्हें सीकर रैफर किया गया। मौके पर उद्योग नगर थाना पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने बताया कि कार तेज गति में थी। ओवरटेक के प्रयास में संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर पर चढ़ गई। ग्रामीणों ने मौके पर घायलों को संभाला व सीकर भिजवाया।

कैश वैन पलटी, हादसे में कोई हताहत नहीं : फतेहपुर. शनिवार सुबह एक कैश वैन पलट गई। हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। रुपयों से भरी वैन पलटने की सूचना मिलने के बाद तुरंत ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक कैशा मैनेजमेंट कंपनी के रुपए लेकर जा रही वैन गाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस मौके पर पहुंची व क्रेन की सहायता वैन को सीधा करवाया।

बिजली पोल से टकराकर पलटी जीप, दो गंभीर घायल रैफर

अजीतगढ़ | गढ़टकनेत में आसपुरा मार्ग पर शुक्रवार शाम 8.30 बजे जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली पोल सेे टकराकर पलट गई। हादसे में सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया। हैड कांस्टेबल श्रीराम यादव ने बताया कि अजीतगढ़ निवासी मूलचंद (60) व उसका साथी करतार सिंह (30) जीप से आसपुरा गांव की तरफ जा रहे थे। अचानक दूधवालों की ढाणी के आगे सड़क किनारे लगे बिजली पोल से जीप अनियंत्रित होकर टकरा गई। टकराने के बाद जीप पलट गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर हैड कांस्टेबल श्रीराम यादव व गढ़ टकनेत बिजली सब स्टेशन के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दोनों गंभीर घायलों को सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया। इधर बिजली पोल टूटने के कारण आसपुरा गांव पूरी रात अंधेरे में रहा। शनिवार सुबह नया पोल लगाकर बिजली सप्लाई शुचारू करवाई गई।

खबरें और भी हैं...