एसपी को सौंपा ज्ञापन:मंदिर में धारदार हथियार लेकर घुसे चोर, सीसीटीवी फुटेज हुई वायरल, लोगों ने आक्रोश व्याप्त

सिरोही3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में हथियारबंद बदमाश। - Dainik Bhaskar
वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में हथियारबंद बदमाश।

सिरोही के टांकरिया बहाव क्षेत्र में श्रीखोबा वीर भगवान मंदिर में 2 अगस्त को कुछ बदमाश तलवार लेकर मंदिर में चोरी की नियत से घुसे। सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने शनिवार को एसपी को ज्ञापन सौंपा। चोर गिरोह की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। घटना को लेकर लोगों ने आक्रोश जताया है। एसपी धर्मेंद्र सिंह ने जल्दी चोर गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। मंदिर ट्रस्ट की ओर से एसपी को वारदात की जानकारी दी गई।

2 अगस्त की रात 1:30 बजे 8 से 10 बदमाश श्रीखोबा वीर भगवान मंदिर में चोरी की नियत से आए थे। करीब 6 चोर मंदिर के बाहर खड़े हुए 4 चोर मंदिर परिसर में घुसे। मंदिर परिसर में घुसे चोरों के हाथों में सरिए, तलवार, कटर मशीन व धारदार हथियार थे। बदमाशों ने मंदिर के भंडारे से चोरी करने की प्रयास किया। लेकिन वारदात में कामयाब नहीं हो पाए। घटना मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई।

सूचना पर पुलिस रात 1:40 एम पर वहां आई। पुलिस के आने का पता चलने पर बदमाश तलवार की म्यान व कटर मशीन मंदिर परिसर में छोड़कर भाग गए। इससे पूर्व 30 जुलाई की रात मंदिर परिसर में चोरी करने के इरादे से बदमाश घुसे थे।

खबरें और भी हैं...