• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Sirohi
  • Two Women And A Man Came On The Pretext Of Shopping, The Incident Of Engaging The Shopkeeper In Things, Did Not Even Pay For The Purchased Glasses Online, Imprisoned In CCTV

ग्राहक बनाकर आए दुकान से चुरा ले गए चश्में:खरीदारी के बहाने आए दो महिलाएं व एक आदमी, दुकानदार को बातों में उलझाकर की वारदात, खरीदे गए चश्मे का भी नहीं किया ऑनलाइन पेमेंट, CCTV में हुए कैद

सिरोही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फुटेज में कैद आरोपी महिलाएं व आदमी। - Dainik Bhaskar
फुटेज में कैद आरोपी महिलाएं व आदमी।

सिरोही के कोतवाली इलाके में मंगलवार शाम को एक दुकान पर खरीदारी करने आई दो महिलाएं व एक आदमी दुकानदार को चपत लगा गए। बातों में उलझाकर 15 हजार रुपए के चश्मे चुराए और 5 हजार रुपए के चश्मे का भुगतान की कहकर रुपए नहीं दिए। जिसके बाद कार से तीनों फरार हो गए। दिए गए मोबाइल नंबर से संपर्क नहीं होने पर पीड़ित दुकानदार को ठगी का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की तो चोरी करना भी सामने आया। पुलिस फुटेज के आधार पर शातिरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि फाटक लड़ाई स्थित आदित्य ऑप्टिकल की दुकान पर वारदात हुई। शाम को एक कार में दो महिलाएं व एक आदमी खरीदारी करने के लिए दुकान पर आए। उन्होंने एक-एक कर उन्होंने चश्मे दिखाने के लिए कहा। उन्होंने दो-तीन चश्में 5150 रुपए के खरीदें। उन्होंने कहा कि वे इसका भुगतान गूगल पे से कर रहे हैं, अभी नेट की प्रॉब्लम है। इसमें करीब 10 से 15 मिनट लग जाएंगे, इस पर उन्होंने संतुष्टि व्यक्त की और उनकी बातों पर विश्वास करके उनका नाम और मोबाइल नंबर नोट कर लिया, लेकिन आधे घंटे बाद भी खरीदे गए। चश्मा का भुगतान का मैसेज उनके मोबाइल पर नहीं पहुंचा।

इस पर उन्हें शक हुआ तथा उन्होंने दुकान को वापस नए सिरे से चेक करना शुरू किया तो पता चला काफी ज्यादा चश्मे उनके गायब हो गए। पूरा हिसाब लगाने पर पता चला कि उनकी दुकान पर खरीदारी करने आए 2 महिलाएं व पुरुष दुकान से कीमती चश्मे चुरा कर ले गए। जिनकी कीमत करीब 15 हजार है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को चेक करने पर दो महिलाएं व आदमी वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे है। फुटेज में दिख रही कार नंबर के आधार पर उदयपुर की है। बताए गए मोबाइल नंबर भी फर्जी पाए गए। पुलिस फुटेज के आधार पर उसकी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...