पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:इंजीनियर दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

सिरोही12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला इंजीनियर एसोसिएशन सिरोही के तत्वावधान में इंजीनियर दिवस वर्चुअल प्लेट फॉर्म पर मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत भारत रत्न से सम्मानित डॉ. एम विश्वेश्वरैया की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में वर्चुअल प्लेट फॉर्म पर लगभग 90 इंजीनियर साथियों ने जोड़ा गया।

कार्यक्रम के दौरान कुछ इंजीनियर साथियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति पेश की। डिस्कॉम के सहायक इंजीनियर इंद्रदान चारण ने एक कविता के साथ स्वागत उद्बोधन दिया। इसी क्रम में कनिष्ठ अभियंता भगवानसिंह ने कोविड 19 को लेकर कविताएं सुनाई। इंजीनियर रणसिंह ने संगीन सुनाया। वहीं सहायक अभियंता प्रदीप बोडाना ने माउथऑर्गन के माध्यम से सभी साथियों का वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर प्रस्तुतीकरण किया।

कार्यक्रम के अंत में सभी साथियों का धन्यवाद जिला इंजीनियर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण खत्री ने किया। वर्चुअल कार्यक्रम में कलेक्टर भगवती प्रसाद, डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता केएल मेघवाल, अधीक्षण अभियंता अनिल माथुर, अधीक्षण अभियंता प्रकाश बाफना डिस्ट्रिक टेलीकॉम मैनेजर एचआर भाटी व सुभाषचंद तकनीकी हेड अल्ट्राटेक सीमेंट केसवानी, जेके लक्ष्मी सीमेंट की ओर से वीडियो संदेश भेजकर सभी इंजीनियर साथियों को शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन व वर्चुअल प्लेटफॉर्म का लाइव टेलीकास्ट जल संसाधन विभाग के अधिशासी अभियंता प्रकाश चंद ने किया।

आबूरोड . इंजीनीयर क्लब के तत्वावधान में अभियंता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमें मुकेश अग्रवाल को अध्यक्ष चुना गया। इसी तरह रमेशचंद्र बराड़ा को उपाध्यक्ष, हेमंत गोयल को सचिव और राजेंद्र अग्रवाल को कोषाध्यक्ष चुना गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें