पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:समर्पित और स्वच्छ छवि वाले कार्यकर्ता को टिकट वितरण में मिलेगी प्राथमिकता : चौहान

सोजत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोजत नगर पालिका के होने वाले चुनाव को लेकर सोजत मंडल की बैठक का आयोजन किया। बैठक में चुनाव संबंधित तैयारियों के विषय में विस्तृत चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक शोभा चौहान ने कहा कि पार्टी को समर्पित और स्वच्छ छवि वाले योग्य उम्मीदवार को प्राथमिकता के तौर पर टिकट दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि टिकट किसी को भी मिले, लेकिन हमें लक्ष्य मानकर बूथ स्तर पर कड़ी मेहनत करनी होगी। चुनाव प्रभारी राजेंद्र बोराणा ने स्पष्ट किया कि पैराशूट से और बड़े नेताओं की सिफारिश के आधार पर टिकटों का वितरण नहीं किया जाएगा। बोराणा ने कहा कि टिकट वितरण में स्वच्छ छवि ईमानदार टिकाऊ व जीताऊ तथा पार्टी के प्रति अनुशासित और समर्पित कार्यकर्ता को ही भाजपा अपना उम्मीदवार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि सोजत नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस 7 से अधिक सीटें नहीं जीत पाएगी। वहीं भाजपा 33 से अधिक सीटें जीतकर पुनः बोर्ड बनाएगी। चुनाव प्रभारी बोराणा ने प्रत्येक वार्ड बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को संपर्क करके भाजपा उम्मीदवार को विजय बनाने की अपील की।

मंडल अध्यक्ष नरपतराज सोलंकी ने कार्यकर्ताओं से आवेदन प्राप्त किए। इस अवसर पर चुनाव संयोजक महेंद्र कुमावत,चुनाव प्रबंधन के विशेषज्ञ जोधपुर मीडिया संभाग प्रभारी जगदीश धानदीया, रितेश भंडारी, महामंत्री हीरालाल कांठेड़, जिला उपाध्यक्ष पंकज त्रिवेदी, कीर्ति तंवर, महामंत्री कमल अखावत, श्याम गहलोत, सोहन मेवाड़ा,माणकराज चौहान, जुगलकिशोर निकुम, विकास टांक, पदमचंद टांक, महावीर अखावत, महेश सोनी, गणपत बोराणा, राकेश पंवार, कल्याणनाथ, मदन गहलोत आदि माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser