पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:श्रीराम मंदिर निर्माण में मातृशक्ति का भी अमूल्य सहयोग: ऋतु शर्मा

सोजत2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में बहनों का भी सहयोग होगा। सबकी सहभागिता के लिए श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के माध्यम से धन संग्रह किया जाएगा। यह अभियान मकर संक्रांति से माघ पूर्णिमा तक चलेगा। यह विचार प्रांत प्रचारिका ऋतु शर्मा ने पिपलिया नगर, सोजत नगर में बुधवार को राष्ट्र सेविका समिति और अन्य मातृ संगठनों व समाज की मातृशक्ति की बैठक में व्यक्त किए। बैठक में नीतू जांगिड़,प्रियंका सांखला, शोभा भाटी, सुनीता वैष्णव, दक्षिता कुमावत, लक्ष्मी जाट, गायत्री मेवाड़ा, प्रेम कंवर, दीपिका मालवीय, शोभा सुथार, दुर्गा सैन आदि माैजूद थी।

श्री राम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण के लिए आदर्श विद्या मंदिर रोहट में बुधवार को बैठक आयोजित की गई। निधि समर्पण के रोहट खण्ड प्रमुख प्रकाश सुथार ने बताया कि बैठक में राम मंदिर निर्माण काे लेकर चर्चा की। इस अवसर पर आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक वनवासी कल्याण परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री विजय कुमार, निधि प्रमुख पारसमल लखारा आदि माैजूद थे।

श्रीराम सेना के प्रदेश संगठन मंत्री ने किया रानी उपखंड क्षेत्र का दौरा
श्रीराम सेना के प्रदेश संगठन मंत्री जेडी सिंह देवड़ा ने रानी उपखंड क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण धन संग्रह को लेकर ग्रामीणों से चर्चा कर सहयोग राशि प्रदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही रानी में भी श्रीराम सेना की कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। इस मौके पर पूरण आगरी, नरेश भाटिया, सुरेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser