पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:साेजत के पास हाइवे पर नीलगाय से टकराकर वैन पलटी, युवक की माैत, रिश्तेदार घायल

सोजत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर नीलगाय आगे आने से हुए हादसे में क्षतिग्रस्त हुई वैन।
  • शादी में भाग लेकर पाली से पिपलिया लाैट रहे थे

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 162 पर शुक्रवार देर रात काे हाइवे काे पार कर रही नीलगाय से टकरा कर वैन पलट गई। हादसे में पिपलिया कलां गांव के एक युवक की माैत हाे गई, वहीं एक व्यक्ति घायल हाे गया। ये दाेनाें लाेग पाली में शादी समाराेह में भाग लेकर वैन से अपने गांव लाैट रहे थे।

पुलिस के अनुसार पिपलिया कलां गांव के 40 वर्षीय उत्तमचंद पुत्र पन्नालाल सीरवी अपने रिश्तेदार प्रकाश पुत्र घेवराराम सीरवी निवासी करमावास पट्टा के साथ शुक्रवार काे वैन लेकर पाली में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने गए थे। समाराेह में भाग लेकर दाेनाें शुक्रवार देर रात काे गांव लाैट रहे थे। रात करीब 2 बजे सोजत से करीब आधा किलोमीटर दूर पेट्रोल पंप के पास हाइवे पर अचानक नीलगाय आ गई ताे चालक ने उससे बचने के लिए ब्रेक लगाए। इससे बेकाबू हाेकर वैन डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में उत्तमचंद सीरवी ने माैके पर ही दम ताेड़ दिया। सूचना पाकर साेजत से पुलिस दल व 108 एंबुलेंस की टीम माैके पर पहुंची और घायल प्रकाश काे अस्पताल पहुंचाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें