पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:डाॅक्टर पर फिल्मी स्टाइल में हमला, निजी अस्पताल में ताेड़फाेड़, आराेपी फरार

सुमेरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपी युवक व पीड़ित डाॅक्टर पालनपुर के निकट एक ही गांव के निवासी, पुलिस कर रही जांच

सुमेरपुर शहर में एलआईसी आफिस के पास तखतगढ़ रोड पर स्थित महादेव आर्थाेपेडिक एंड स्कीन केयर अस्पताल में घुस कर बुधवार काे दिनदहाड़े चार लाेगाें ने फिल्मी स्टाइल में तोड़फोड़ करते हुए डॉ रमेश पटेल पर हमला किया। चाराें आराेपी कार में आए थे, जाे लाेहे के सरिए लेकर आए थे। और कार से उतरते ही अस्पताल में घुसकर ताबड़ताेड़ ताेड़फाेड़ करने लगे। आराेपियाें ने तयशुदा टारगेट के रुप में डाॅक्टर से मारपीट की।

डाॅक्टर की ओर से दर्ज कराई रिपाेर्ट में आराेप है कि पालनपुर के पास उसके गांव के एक परिचित ने यह हमला कराया। हमले की वजह पूर्व में उस परिचित के साथ मारपीट की घटना काे लेकर विवाद था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि तखतगढ़ रोड पर स्थित महादेव हॉस्पिटल में बुधवार दोपहर को एक बिना नंबरी कैंपर गाड़ी में करीब 4 लाेग अाए अाैर सीधे आकर डॉ रमेश पटेल के चेंबर में घुसते ही उनके ऊपर ताबड़तोड़ लोहे के सरिया से वार किया। जहां पर मौजूद देवेंद्रसिंह द्वारा बीच-बचाव किया गया।

उसके बाद में देवेंद्रसिंह द्वारा उन तीनों को हॉस्पिटल से बाहर लाने की कोशिश की गई, लेकिन उसके बाद में उनके हाथ में सरियाें से डॉ रमेश पटेल के ऊपर जानलेवा हमला किया उसके बाद में बाहर निकलते समय वार्ड, डॉक्टर चेंबर , मेडिकल स्टोर में भी तोड़ फोड़ की।

इस मामले की पुलिस को सूचना मिलने पर डीओ कानाराम मय दल मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचते ही घायल अवस्था में डॉक्टर रमेश पटेल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां पर उनका प्राथमिक उपचार करवाया।

डॉक्टर का आरोप- गांव के ही परिचित ने कराया हमला

डाॅ. रमेश पटेल ने बताया कि पालनपुर के निकट उसके गांव के विनोद पटेल के साथ में कोई मारपीट की घटना हुई, जिसकी जानकारी मुझे भी मिली। कुछ दिन पहले गांव से एक अन्य परिचित का मेरे पास फोन आया, जिसने विनोद पटेल के साथ में कोई मारपीट की घटना के बारे में बताया ताे मैने भी उससे कहा कि मुझे भी इसकी जानकारी है। इसके बाद में आराेपी विनोद पटेल ने मुझे फोन करके कहा कि मेरे साथ में मारपीट की घटना के बारे में अन्य लाेगाें काे कैसे बताया।

आराेपी ने फाेन कर उसे देख लेने की धमकी दी थी। उसने ही किन्हीं बदमाशों काे भेज कर मुझ पर हमला कराया और मेरे अस्पताल में ताेड़फाेड़ की। आराेपी विनाेद पटेल गुजरात में सट्टे का धंधा करता है ,जिसने मुझे जान से मारने के लिए पूरी तैयारी के साथ बदमाशों काे भेजा।

फुटेज के आधार पर आराेपियाें की तलाश

शहर के तखतगढ़ रोड पर स्थित महादेव ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल में ताेड़फाेड़ व मारपीट की घटना में शामिल आराेपियाें का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। डॉ रमेश पटेल का उपचार करवाने के बाद डॉक्टर द्वारा थाने में पुरानी रंजिश के चलते मामला दर्ज करवाया गया। इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा तफ्तीश शुरू की गई है। जल्द ही आराेपियाें काे पकड़ लिया जाएगा।

-नरसीराम, कार्यवाहक थाना प्रभारी सुमेरपुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें