रणबीर-आलिया ने जवाई में बिताए तीन दिन:फिर मारवाड़ आने का किया वादा, जवाई से सुबह 9 बजे सड़क मार्ग से जोधपुर और वहां से मुंबई निकले

सुमेरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
माॅर्निंग वाॅक कर जाेधपुर के लिए निकले रणवीर व आलिया। - Dainik Bhaskar
माॅर्निंग वाॅक कर जाेधपुर के लिए निकले रणवीर व आलिया।

बाॅलीवुड की चर्चित जाेड़ी और अपनी शादी के लिए डेस्टिनेशन की तलाश के लिए पहुंचे एक्टर रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट तीन दिन जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन क्षेत्र में बिताने के बाद बुधवार सुबह मुंबई लाैट गए। वे यहां से सड़क मार्ग से हाेेकर जोधपुर गए। इससे पहले मंगलवार रात काे रणबीर का जन्मदिन का जश्न देर रात तक चला।

इस दाैरान दाेनाें के परिवारजनाें तथा निकट के मित्रों ने जमकर आनंद उठाया। बुधवार सुबह 4.30 बजे दाेनाें ने मॉर्निंग वाॅक किया। इसके बाद नाश्ता लेकर हाेटल से बाहर आते हुए प्रशंसकों ने उनकाे घेर लिया। उनके साथ फाेटाे भी खिंचवाए तथा जल्द ही दाेनाें ने वापस आने का वादा भी किया।

मंगलवार को बर्थ डे सेलिब्रेशन से पहले दोनों ने जवाई की पहाड़ियों पर कई देर तक समय बिताया। आलिया ने साेशल मीडिया पर फाेटाे शेयर करते हुए रणवीर काे माय लाइफ लिखते हुए बर्थडे विश किया। दोनों जोधपुर से हाेकर जवाई के जंगलों में पंचसितारा हाेटल जवाई सुजान में पहुंचे थे।

इनके साथ आलिया की मां साेनी राजदान भी आईं थीं। रणवीर के जन्मदिन काे सेलिब्रेट करने के लिए कई अन्य मित्र भी पहुंचे थे। जवाई के ही इस हाेटलनुमा रिसॉर्ट में बर्थ-डे सेलिब्रेशन को लेकर पार्टी रखी गई थी। बुधवार को दोनों सुबह जवाई से निकल जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे और विशेष विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...