पुलिस गिरफ्तारी:देह शोषण करने वाला 2 हजार का इनामी आरोपी मुंबई से पकड़ा गया

सरूपगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
  • 6 माह पूर्व पीडि़ता ने सरूपगंज थाने में मामला दर्ज करवाया था

शादी का झांसा देकर पीडि़ता का देह शोषण करने वाले 2 हजार के इनामी फरार आरोपी को सरूपगंज पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी हरी सिंह राजपुरोहित ने बताया कि करीब 6 माह पूर्व पीडि़ता ने सरूपगंज थाने में मामला दर्ज करवाया था कि देव वैष्णव ने शादी का झांसा देकर उसका देह शोषण किया।

इस को लेकर एसपी धर्मेंद्रसिंह ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एएसपी देवेंद्र कुमार शर्मा व वृत्ताधिकारी पिंडवाड़ा किशोर सिंह चौहान के सुपर विजन में थानाधिकारी सरूपगंज हरिसिंह राजपुरोहित टीम को आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। जिस पर पुलिस ने आरोपी को मुंबई के पॉश इलाके से गिरफ्तार किया।

मुंबई के पॉश इलाके में मोबाइल ऑफ कर रहता था

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी छह माह से फरार था पुलिस लगातार पीछा कर रही थी फिर भी कभी मुंबई तथा कई महानगरों में रह रहा था। आरोपी मुंबई के पॉश इलाके में एक घर में पुलिस से बचने के लिए अपने मोबाइल फोन बंद करके रह रहा था। पुलिस टीम ने तकनीकी व मुखबिरी स्रोत आधार पर विश्लेषण कर आरोपी तक पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया। मुलजिम के बारे में आसूचना संकलित करने में कांस्टेबल दिनेश कुमार व बजरंग लाल की प्रमुख भूमिका रही।

पकड़ने वाली टीम को किया जाएगा पुरस्कृत

थाना प्रभारी ने बताया कि एसपी ने आरोपी पर 2 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। आरोपी को थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित, कांस्टेबल दिनेश कुमार, बजरंगलाल, रामलाल, परमेश्वर, बाबूसिह, छगनलाल व तेजाराम की टीम ने गिरफ्तार किया। एसपी की ओर से टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...