चालक वाहन सहित फरार:बाइक सवार बच्चे समेत 3 की मौके पर मौत

सरूपगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बनास सर्विस रोड पर शुक्रवार शाम एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार एक बालक सहित दो लाेगाें की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों की देर रात शिनाख्त होने पर शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 6 बजे बनास सर्विस रोड पर एक ट्रक के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी।

थाना प्रभारी हरि सिंह राजपुरोहित, एएसआई कैलाशचंद्र ने बताया कि मोबाइल के आधार पर उनके परिजनों को सूचना दी। परिजन रात को सरूपगंज अस्पताल पहुंचे। तीनों मृतकों की शिनाख्त अरुण (8)पुत्र अनाराम निवासी सियावा, गोपाल (22)पुत्र चुनाराम बसंतगढ़, राजू(26)पुत्र देवा सियावा के रूप में की। पुलिस ने शनिवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अनाराम पुत्र रतना गरासिया निवासी सियावा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है।

तीनों बसंतगढ़ से सियावा जा रहे थे
मृतक बालक अरुण के पिता अनाराम गरासिया ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि तीनों शुक्रवार शाम को बसंतगढ़ से बाइक लेकर सियावा की ओर जा रहे थे, तभी बनास सर्विस रोड पर गुजरात के नंबर के एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...