पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बनास हाईवे पर कार ने बाइक को टक्कर मारी, दो युवकों की मौत

सरूपगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फोरलेन पर सोमवार रात को बाइक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए आगे रैफर किया। वहीं पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

थाना प्रभारी छगनलाल डांगी ने बताया कि पुरानी धनारी निवासी प्रभुराम पुत्र चतराराम मूंगिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सोमवार रात 11 बजे उसका भाई कालूराम, उसका दोस्त फूसाराम उर्फ सत्या पुत्र प्रभुराम व करमाराम पुत्र मुंगलाराम गमेती भील निवासी जाबेजी फली वासा तीनों बाइक लेकर धनारी से अजारी शादी समारोह में जा रहे थे कि बनास हाईवे पर एक होटल के सामने ईको कार के चालक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कालूराम व फूसाराम उर्फ सत्या की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं करमाराम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एम्बुलेंस से इलाज के लिए सरूपगंज अस्पताल लाए। प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए आगे रैफर किया। वहीं पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें