इंद्रा कॉलोनी में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम:सूने घर से डेढ़ लाख की नकदी, 14 तोला सोना, 500 ग्राम चांदी चोरी

सरूपगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चाेरी की वारदात के दाैरान बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
चाेरी की वारदात के दाैरान बिखरा सामान।

कस्बे की इंद्रा कॉलोनी स्थित सूने मकान में गुरुवार रात ताला तोडक़र 1 लाख 58 हजार नकद, 14 तोला सोना व 500 ग्राम चांदी के आभूषण चुरा लिए गए। पुलिस के अनुसार इंद्रा कॉलोनी निवासी बलवंत कुमार पुत्र पुखराज जीनगर ने रिपोर्ट दी। गुरुवार रात वो व्यावसायिक काम की वजह से बाहर थे। पत्नी पीहर गई हुई थी।

शुक्रवार सुबह घर आया तो देखा कि ताला टूटा हुआ था और घर में अलमारी से करीब 14 तोला सोना व 500 ग्राम चांदी के आभूषण, जिसमें जेवरात 4 तोले का मंगलसूत्र व दो सोने के हार, कान के टॉफ्स, सोने की 4 चूडि़यां और चांदी का कंदोरा व सोने की 2 चेन, सोने की 4 अंगूठी व 2 कान की मुरकी व नकदी करीब 1 लाख 58 हजार रुपए चोरी हो गए। हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह, कांस्टेबल दिनेश कुमार व बजरंगलाल मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।

6 महीने पहले दिनदहाड़े हुई लाखों की चोरी का अब तक नहीं हुआ खुलासा
कस्बे की सत्यम कॉलोनी में 6 जुलाई 2021 को चोरों ने दिनदहाड़े घर का ताला तोडक़र बाइक पर आए 2 चोर 15 लाख नकद व 20 तोला सोने के जेवरात चुराए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे जिसमें दो संदिग्ध बाइक सवार दिखे थे। चोरों घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को मोडा़ था और सीसीटीवी के डीवीआर भी ले गए थे। इस वारदात का अब तक खुलासा नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...