पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हड़ताल की चेतावनी:लाठी- भाटा जंग में बदल गया आपसी विवाद, पार्षद समेत 3 लोग घायल

तखतगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोप है कि पूर्व में भी इसी परिवार ने एक अन्य सफाईकर्मी के साथ मारपीट की थी

कस्बे के नेहरू रोड़ एक मार्ट के समीप दो पक्षों के बीच आपसी झगड़े में नगरपालिका के पार्षद समेत तीन जने घायल हो गए। पुलिस ने तीनों के उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के परस्पर मामले दर्ज किए है। इधर, सफाईकर्मियों ने पालिका के प्रवेश द्वार पर धरने देकर ईओ को ज्ञापन सौंपकर बुधवार से सफाई व्यवस्था को लेकर हड़ताल रखने का निर्णय लिया है। सफाईकर्मियों का आरोप है कि पूर्व में भी इसी परिवार ने एक अन्य सफाईकर्मी के साथ मारपीट की थी। जिसकी पुलिस कार्रवाई नही हो पाई है।

पुलिस ने बताया कि कस्बे के पुराना वाल्मीकि मोहल्ला निवासी सफाईकर्मी श्रीमती शारदा पत्नी पुखराज ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मंगलवार को वह ली मार्ट में सफाई कार्य करने के लिए आई। जहां उसकी सुमेरपुर निवासी कन्या पत्नी जयंतीलाल एवं भाणजी कविता भी साथ थे। कविता को बुखार आने पर समीप भंवरलाल जाट के घर पर परामर्श लेने गए। जहां मौके पर भंवरलाल के पुत्र अनिल एवं सुनील एवं उसकी पत्नी ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर बाहर निकाल दिया। सूचना पर उसके पुत्र पार्षद सूरज वाल्मीकि के साथ लोहे के सरिए से हमला कर कार के कांच तोड़ दिए।

इधर, महावीर बस्ती निवासी भंवरलाल पुत्र रामनारायण जाट ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि मंगलवार को पार्षद सूरज वाल्मीकि, आकाश,रूपेश, विक्की ने मिलकर उनके परिवार पर हमला किया। उसके एवं दो पुत्रों एवं पत्नी पर पत्थरों एवं लाठियों से वार किए। इससे उसके एवं पुत्र सुनील घायल हो गए। सूचना पर सहायक उप निरीक्षक शेषाराम मय दल मौके पर पहुंचे।-नगरपालिका कार्यालय के प्रवेश द्वार पर दिया धरना- घटना के बाद वाल्मीकि समाजबंधुओं एवं सफाईकर्मियों ने नगरपालिका कार्यालय के प्रवेश द्वार पर धरने पर बैठे। सूचना ईओ ओपी दाधीच मौके पर पहुचे। जहां बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे।

खबरें और भी हैं...