तखतगढ़ थाना प्रभारी पर आरोप:मुंबई में माैका देखने के लिए पीड़िता से मांगी कार, ठहरने के लिए खर्चा भी मांगा

तखतगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तखतगढ़ थाना क्षेत्र में एक पीड़ित युवती के साथ हुई ज्यादती के मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली आराेपाें के दायरे में आ गई है। पीड़िता का आराेप है कि थाना प्रभारी ने मुंबई में माैका देखने के लिए एसी कार तथा ठहरने समेत अन्य खर्चे के लिए पैसाें की मांग की। उसने थाना प्रभारी पर आराेप लगाते हुए एसपी काे परिवाद साैंपा है।

पीड़िता एवं उसके परिजनाें ने एसपी कालूराम रावत काे दुखदर्द सुनाते हुए मामले की जांच बदलने की मांग भी की। इस मामले की एसपी ने थाना प्रभारी चाैधरी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। थाना प्रभारी चाैधरी ने इस मामले की रिपोर्ट एसपी के पास भिजवा दी है। जानकारी के अनुसारएक पीड़िता ने बीते महीने तखतगढ़ थाने में तखतगढ़ निवासी हितेश कुमार पुत्र भूराराम के खिलाफ ज्यादती के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। उसका आराेप है कि इस मामले में पुलिस भी आराेपी के पक्ष मेंं राजीनामे के लिए दबाव बनाने लगी। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि थाना प्रभारी राजेन्द्र चाैधरी ने मुम्बई में मौका स्थल का मुआयना करवाने के लिए एसी इनोवा कार मांग की। रिपोर्ट में बताया कि रास्ते में ठहरने के लिए रुपये भी मांग कर चुके हैं। पीड़िता के पिता को धमकाने एवं पीड़िता के कुछ पेपरों पर हस्ताक्षर करवाने का आराेप लगाए हैं।

रिपोर्ट में जांच अधिकारी के खिलाफ भी आरोपी पक्ष से सांठ गांठ करने का आरोप लगाया।
एसपी महोदय ने निर्देश पर परिवाद की रिपोर्ट पाली भिजवा दी है। वैसे, पूर्व में पीड़िता ने आरोपी हितेश कुमार से शादी कर चुकी है। पिता की गुमशुदगी के मामले में पीड़िता ने अपने बयानों आरोपी हितेश के साथ जाने की इच्छा जताई थी। पीड़िता के अन्य आरोप बेबुनियाद है।
-राजेन्द्र चाैधरी, प्रभारी, पुलिस थाना तखतगढ़

खबरें और भी हैं...