पीपलखूंट उपखंड जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता:19 टीमों ने लिया भाग, संसदीय सचिव ने खेल का किया शुभारंभ

प्रतापगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीपलखूंट उपखंड के सोनिया पंचायत समिति के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रविवार को चार दिवसीय फुटबॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन शुरू हुआ है। खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व संसदीय सचिव मंत्री नानालाल निनामा की अध्यक्षता में हुआ है। आयोजित खेल प्रतियोगिता में पीपलखूंट सहित जिले भर के खिलाड़ियों ने खेल में भाग लिया।

खेल प्रतियोगिता के शुभारंभ से पूर्व ग्राम पंचायत व प्रशासनिक कर्मचारियों ने मुख्य अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया। स्वागत के पश्चात सभी टीमों को संबोधित करते हुए पूर्व संसदीय सचिव नानालाल निनामा ने कहा कि खेल मनुष्य का विकास की ओर अग्रसर करती है। हमें सदैव खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

19 टीमों में एक टीम बंबोरी की बाकी सभी पीपलखूंट क्षेत्र की

जिला स्तरीय 66वीं खेल प्रतियोगिता ज्यादातर टीमें पीपलखूंट उपखंड के आसपास के ग्रामीण अंचल किए एक टीम जिले के बंबोरी क्षेत्र की है। खेल प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में भी उत्साह देखने को मिला है। सभी खिलाड़ी अपनी अपनी टीम का ध्वज लेकर खेल शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। पूर्व संसदीय मंत्री नानालाल निनामा ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उन्हें जीत की अग्रिम बधाई दी। इस खेलकूद प्रतियोगिता में छात्र-छात्रा वर्ग के 17 से 19 वर्ष तक के खिलाड़ियों ने फुटबॉल प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाया है।

खबरें और भी हैं...