प्रतापगढ़ में दो बाइकों में टक्कर:आमने-सामने हुई भिड़ंत में 3 लोग गंभीर घायल, एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल कराया भर्ती

प्रतापगढ़2 महीने पहले

प्रतापगढ़। रविवार को सुहागपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सूरजपुरा गांव में दो बाइकों की आमने-सामने पंडित में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस के पायलट मदनलाल सीएमटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि हमें फोन पर सूचना मिली बिलडी गांव से सूरजपुरा जा रहे। दो बाइक सवारों की तीन सदस्यों की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में रोड पर लोगों का जमावड़ा लगा। एम्बुलेंस के पहुंचते ही तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। जिसमें एक बच्चा 2 महीने शामिल है।

सड़क हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को रास्ते से तितर-बितर करा कर क्षतिग्रस्त बाइक को रोड के किनारे खड़ी करवाया। मिली जानकारी के अनुसार अंबा लाल (25) पुत्र माना लाल मीणा इंदिरा (23) पत्नी अंबा लाल मीणा विद्या (2) पुत्री अंबा लाल मीणा घायल हुई है। तीन में से दो गंभीर घायल बताया जा रहे है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

घायलों की सूचना के बाद जिला अस्पताल उनके परिजन पहुंचे और उनकी सुध लिए। दोनों भाई सवार परिजन एक गांव से दूसरे गांव अपने परिजनों के साथ जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...