प्रतापगढ़ मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ:खाद डीलरों की दुकानों पर कृषि विभाग के कर्मचारी रहेंगे तैनात, जानें अपने शहर की सभी बड़ी खबरें

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार प्रतापगढ़,

आज है दिन सोमवार, दिनांक 28 नवम्बर, 2022। हम आपको बताने जा रहे हैं आज आपके शहर और क्षेत्र में कौन-कौन से बड़े इवेंट होने जा रहे हैं। जानें आज की बड़ी खबरें, सिर्फ 5 मिनट के मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में…

1. आज खुलेगी कृषि उपज मंडी

1 दिन की छुट्टी के बाद कृषि उपज मंडी आज खुलेगी। मंडी में जाम की स्थिति उत्पन्न नहीं हो इसको लेकर मंडी प्रशासन ने पूर्व में तैयारी कर ली। जिंसों की विक्रय फटाफट की जाएगी जिससे आदमी किसानों को लाइन में नहीं लगना पढ़े और उनका भी नंबर आसानी से आ सके।

2. खाद डीलरों की दुकान पर तैनात रहेगा कृषि विभाग

यूरिया खाद डीलरों की दुकानों पर कृषि विभाग तैनात रहेगा। लाइन में लगा कर प्रत्येक किसान को यूरिया खाद का कटा दिया जाएगा।

3. कलेक्टर अधिकारियों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक लेंगे

कलेक्टर इंद्रजीत यादव मिनी सचिवालय सभागार में अधिकारियों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक लेकर विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे।

4. शिव मंदिर पर रहेगी भक्तों की भीड़

शहर के शिवालयों पर सोमवार के उपलक्ष में आज शिव मंदिरों में भक्तों की कतारें देखने को मिलेगी जहां पर भक्त सुबह से ही भगवान शिव के शिवलिंग पर बेलपत्र दूध दही से पूजा-अर्चना करता हुआ नजर आएगा।

5. अमृता हॉट मेले को लेकर तैयारियां शुरू

महिला सशक्तिकरण के उद्देश्य जिला मुख्यालय के मोहनलाल सुखड़िया स्टेडियम पर अमृता हॉट मेले का आयोजन होगा जिसको लेकर महिला बाल विकास विभाग के द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...