गर्माई राजनीति:भाजपा नेता करना चाह रहे थे पीडब्ल्यूडी की सड़क का लोकार्पण, उनके पहुंचने से पहले पुलिस पट्टिका ले गई

प्रतापगढ़ (राजस्थान)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम ने आदेश दिया- बिना स्वीकृति के लाेकार्पण नहीं किया जाए, अवहेलना पर कार्रवाई होगी जहाजपुर रोड पर मंगलवार देर रात भाजपा नेताओं के साथ अजीब वाकया हो गया। पेट्रोल पंप के पास भाजपा नेताओं द्वारा सड़क के उद्घाटन के लिए शिलालेख लगाया गया था। उनके आने से पहले थानाधिकारी खींवराज गुर्जर व नायब तहसीलदार रामजीलाल गुर्जर पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे और शिलालेख पटि्टका उखाड़कर ले गए। इससे भाजपा नेताओं की ओर से किया गया प्री-प्लान फेल हो गया। वे यह माजरा नहीं समझ पाए कि आखिर अचानक कैसे हुआ और उनकी अंदर की बात आउट कैसे हुई। इससे पहले भाजपा नेताओं ने और भी शिलान्यास और लोकार्पण किए।

कोटड़ी के कार्यवाहक एसडीएम दामोदर सिंह खटाणा की ओर से मंगलवार को जारी आदेश में बताया गया कि पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता ने जानकारी दी कि काेटड़ी में विकास पथ- काेटड़ी-मंशा राेड, काेटड़ी-जहाजपुर सड़क पपलाज चाैराहा से कृषि मंडी तक का कार्य पीडब्ल्यूडी ने कराया है। लाेकार्पण के संबंध में उच्चाधिकारी से निर्देश नहीं मिले हैं। सूचना मिली कि इन कार्याें का लाेकार्पण स्थानीय जनप्रतिनिधियाें से कराया जा रहा है। इसलिए बिना स्वीकृति लाेकार्पण नहीं किया जाए। अवहेलना पर कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा का प्लान फेल हुआ तो थाने में जताया विरोध...सड़क कार्य के लोकार्पण से पहले उदघाटन पटि्टका उखाड़कर ले जाने के विरोध में रात में विधायक गाेपीचंद मीणा के नेतृत्व में भाजपा नेता पुलिस थाने पहुंचे और विरोध दर्ज कराया। थानाधिकारी खींवराज गुर्जर ने उनको एसडीएम का आदेश दिखाया। विधायक ने कहा कि हमारे प्रयासों से रोड स्वीकृत हुई। पुलिस-प्रशासन ने दबाव में यह किया है। अधिकारियों को राजनीति करनी है तो नौकरी छोड़कर मैदान में आएं।

खबरें और भी हैं...