छोटी सादड़ी पुलिस की कार्रवाई:अवैध शराब से भरे ट्रक को किया जब्त, दो लोगों को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले भर में एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन में अवैध मादक व अवैध शराब की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई का दौर जारी है। इसी के तहत छोटी सादड़ी पुलिस ने गश्त के दौरान अवैध अंग्रेजी शराब से भरे एक ट्रक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना अधिकारी दीपक बंजारा ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान कारुंडा चौराहे से आगे राष्ट्रीय राजमार्ग पर निंबाहेड़ा की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोका और चालक का नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम हेमराज पुत्र कमल सिंह लोधा निवासी घाटाखेड़ी थाना छबडा जिला बारा होना बताया। वहीं खलासी ने अपना नाम महेश पुत्र धन्ना लाल कलाल निवासी अकलेरा जिला झालावाड़ का होना बताया। जिसके बाद ट्रक का तिरपाल खोल कर चेक किया गया, तो ट्रक में कुल 764 कार्टून अंग्रेजी व देशी शराब के विभिन्न ब्रांडों की शराब भरी हो ना पाई गई। चालक के पास ट्रक में भरी शराब के परिवहन के लिए वैध लाइसेंस होने से पूरी शराब को जब्त किया गया। पुलिस अब दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है।

बता दें कि इन दिनों छोटी सादड़ी पुलिस के द्वारा अवैध मादक धरपकड़ अभियान के तहत बड़ी मात्रा में कार्रवाई की जा रही है। अवैध शराब के मामले में फिलहाल पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनसे अवैध शराब के जखीरे के बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...