प्रतापगढ़ में चोरों के हौंसले बुलंद:नगदी सहित लाखों के जेवर किए पार, जांच में जुटी पुलिस

प्रतापगढ़2 महीने पहले

प्रतापगढ़ शहर के नाकोड़ा नगर कॉलोनी के एक रहवासी मकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने धावा बोला और 3 लाख़ नगद सहित सोने,चांदी के आभूषण सहित कीमती सामान उड़ा ले गए। जिसके बाद पुलिस चोरों की तलाश में लग गई। मकान मालिक दिलीप तेजस्वी ने बताया कि पूरा परिवार कल सुबह शादी समारोह में भाग लेने के लिए झालावाड़ गए थे। मकान पर ताला लगा था। अज्ञात चोरों ने इसी का फायदा उठाया और रात में करीब 12:00 बजे बाद आगे का ताला लॉक सिस्टम तोड़कर घर में घुसे और कमरों में रखे सामान को बिखेर दिया।

चोर रात में करीब 12:00 बजे बाद आगे का ताला लॉक सिस्टम तोड़कर घर में घुसे और कमरों में रखे सामान को बिखेर दिया।
चोर रात में करीब 12:00 बजे बाद आगे का ताला लॉक सिस्टम तोड़कर घर में घुसे और कमरों में रखे सामान को बिखेर दिया।

अलमारी में रखे रुपए सोने चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान चुरा ले गए। सुबह जैसे ही घर परिवार के सदस्य शादी से घर आए तो दरवाजा खुला देखकर घर का सामान इधर-उधर बिखरा होने से हक्का-बक्का रह गए। सूचना के बाद घर परिवार के सभी सदस्य एकत्रित हुए चोरी गए कुल सामान का पता लगाया जा रहा है।

यह सामान हुआ चोरी
परिवार ने पुलिस को बताया कि चोर 6 चांदी की रेट 500 ग्राम की, चार सोने के हार, भाई सोने की अंगूठी, 300000 केश, शादी में आए मेहमानों का करीब ढाई सौ ग्राम सोना भी चोर उड़ा ले गए। पीड़ित ने बताया परिवार में शादी थी कुछ मेहमान आए थे। उन्होंने हमारे घर पर सोने चांदी के जेवरात रखे थे वह भी चोर उड़ा ले गए।

गौरतलब है दिलीप तेजस्वी नगर परिषद में कार्यरत कर्मचारी है। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस के एएसआई श्यामलाल सहित साइबर टीम मौके पर पहुंची तथा आसपास जानकारी ली। बता दें कि गत दिनों भी नगर के कॉलोनी क्या आस-पास में चोरी की घटना पहले भी हो चुकी है पूर्णविराम लेकिन अभी तक पुलिस चोरों का पता नहीं लगा पाई।

खबरें और भी हैं...