एकता रैली का आयोजन:करणी सेना ने निकाली 36 काैम की एकता रैली

प्रतापगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय पर रविवार को करणी सेना ने 36 कौम की एकता रैली का आयोजन किया। एकता रैली शहर के मिनी सचिवालय स्थित कलेक्ट्रेट से शुरू हुई जो दीनदयाल चौराहा, अंबेडकर चौराहा, नीमच नाका, गांधी चौराहा, नल चौराहा, जिला अस्पताल होती हुई अटल रंगमंच पहुंची। एकता रैली में आसपास के गांव के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। डीजे की धुन पर सभी राणा प्रताप के जयकारे लगाते हुए वाहनों पर सवार शहर में निकलते नजर आए।

जनप्रतिनिधि सहित समाज के लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया है। इस रैली को लेकर जगह-जगह पुलिस जाब्ता भी तैनात नजर आया। रैली में शहर सहित जिले भर के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। रैली शुरू होने के बाद जब अटल दस तक पहुंची तब धीरे-धीरे लोगों का जमावड़ा बढ़ता गया। यह रैली मुख्य रूप से एकता प्रदर्शित करने को लेकर थी। जिसमें सभी लोग एकजुट भी नजर आए।

इस रैली में जनप्रतिनिधि रणधीर सिंह भिंडर, जोधपुर यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी, जोधपुर यूनिवर्सिटी के वर्तमान अध्यक्ष अरविंद सिंह भाटी, प्रतापगढ़ कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत, डीडी सिंह राणावत, करणी सेना प्रदेश सचिव दिग्विजय सिंह चिकलाड़ सहित कई प्रदेश भर के दिग्गज शामिल हुए।

36 कौम की आम सभा में शिक्षा पर दिया जोर
शहर के अटल रंगमंच पर आयोजित हुई आम सभा में रणधीर सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा हमें एकजुट होने के लिए सबसे पहले शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत करने की जरूरत है। युवाओं को ऊंचाइयों के नए आयाम तक भेजना होगा। प्रत्येक क्षत्रिय का कर्तव्य है कि सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चले। रविंद्र सिंह भाटी ने सभी लोगों को शिक्षा का महत्व बताते हुए एकजुट होकर कार्य करने की अपील की।

खबरें और भी हैं...