प्रतापगढ़ मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ:अमृता हॉट मेले को लेकर तैयारियां शुरू, विकास कार्यों का होगा उद्घाटन, जानें अपने शहर की सभी बड़ी खबरें

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार प्रतापगढ़,

आज है दिन रविवार, दिनांक 27 नवम्बर, 2022। हम आपको बताने जा रहे हैं आज आपके शहर और क्षेत्र में कौन-कौन से बड़े इवेंट होने जा रहे हैं। जानें आज की बड़ी खबरें, सिर्फ 5 मिनट के मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में…

1. अंबा माता मंदिर पर होंगे भजन कीर्तन

शहर के आजाद चौक स्थित अंबा माता मंदिर पर रविवार के उपलक्ष में महिला मंडल द्वारा भजन कीर्तन का आयोजन किया जाएगा। माता के मंदिर में प्रतिमा का आकर्षक अनु का सिंगार भी किया जाएगा।

2. खाद की कालाबाजारी को लेकर कृषि विभाग सतर्क

जिलेभर में खाद की कालाबाजारी को लेकर कृषि विभाग सतर्क रहेगा। कोई भी खाद विक्रेता डीलर यदि ब्लैक में खाद भेजता पाया गया कृषि विभाग उसके ऊपर कठोर कार्रवाई करेगा।

3. विकास कार्यों का होगा उद्घाटन

शहर सहित जिलेभर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा करोड़ों रुपए की योजनाओं का विकास शहर सहित जिलेभर में कराया जा रहा है। इसको लेकर विधायक रामलाल मीणा 2 दिसंबर को अपने जन्म दिवस के उपलक्ष कई कार्यों को जनता को समर्पित करेंगे ।

4. महिला सशक्तिकरण के उद्देश्य से लगेगा उद्यम मेला

स्वयं सहायता समूह के सहयोग से महिला बाल विकास विभाग द्वारा जिला मुख्यालय पर आगामी दिनों में अमृत आहार मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले को लेकर आज से विभाग द्वारा तैयारी शुरू की जाएगी।

5. ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर होगी कार्रवाई

शहर सहित जिलेभर में यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले के खिलाफ यातायात पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई कर सख्त हिदायत दी जाएगी। जिले भर में एसपी के निर्देशन में यातायात नियमों की पालना के तहत कार्रवाई का दौर जारी है।

खबरें और भी हैं...