प्रतापगढ़ मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ:रोकड़िया हनुमान मंदिर पर होंगे धार्मिक अनुष्ठान, मंडी में बंपर आवक की उम्मीद, जानें अपने शहर की सभी खबरें

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार प्रतापगढ़,

आज है दिन मंगलवार, दिनांक 29 नवम्बर, 2022। हम आपको बताने जा रहे हैं आज आपके शहर और क्षेत्र में कौन-कौन से बड़े इवेंट होने जा रहे हैं। जानें आज की बड़ी खबरें, सिर्फ 5 मिनट के मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में…

1. रोकडिया हनुमान जी मंदिर पर होंगे धार्मिक अनुष्ठान

जिला मुख्यालय से 5 किमी दूर स्थित रोकडिया हनुमान जी मंदिर पर मंदिर मंडल के द्वारा सुबह से धार्मिक अनुष्ठान किया जाएगा। सुबह से ही भक्तों का आवाज ही दौर रहेगा।

2. यूरिया डीलरों की दुकान पर कृषि विभाग की नजर

यूरिया खाद डीलरों की दुकानों पर कृषि विभाग की रहेगी नजर। कृषि विभाग के अधिकारी कर्मचारी इन दुकानों पर तैनात रखकर काश्तकारों को आधार कार्ड के माध्यम से खाद उपलब्ध कराने का काम करेंगे।

3. विधायक मीणा के जन्म दिवस को लेकर तैयारियां जोरों पर

2 दिसंबर को क्षेत्रीय विधायक रामलाल मीणा के जन्म दिवस के उपलक्ष पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे। कार्यकर्ताओं के द्वारा अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है। आज शहर के गांधी चौराहे को फ्लेक्स चिपकाए गए है।

4. कृषि मंडी प्रशासन रहेगा सतर्क

कृषि मंडी में बंपर आवक के अनुमान के चलते किसी प्रकार की कोई अव्यवस्था नहीं हो, इसको लेकर मंडी प्रशासन के कर्मचारियों की तैनाती रहेगी, जिससे मंडी में किसी भी प्रकार की जाम की स्थिति उत्पन्न नहीं हो सके।

खबरें और भी हैं...