ब्राह्मण समाज ने दिया ज्ञापन:लूट के आराेपियाें काे गिरफ्तार करने की मांग

आमेट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

| आमेट व राजसमंद के भृगुवंशीय ब्राह्मण समाज के लाेगाें ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार देवालाल भील को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि 15 जून को व्यवस्थापक श्यामलाल पुत्र गुलाबचंद डाकोत शाम आठ बजे अपने खेत पर गया था। जहां तीन बाइक पर अज्ञात लाेगाें ने व्यवस्थापक पर जानलेवा हमला करके पचास हजार रुपए व मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

इस घटना के बाद पुलिस ने अाराेपियाें काे गिरफ्तार नहीं कर पाई। इससे समाज के लाेगाें में अाक्राेश व्याप्त है। राजसमंद व आमेट के भृगुवंशीय ब्राह्मण समाज ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देकर अाराेपियाें काे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान पुखराज देशांतरी, बाबुलाल, रमेश, राजेन्द्र, पुनम, संतोष, ललित, रतनी, संगीता, प्रहलाद, रोशनलाल, विनोद, पारस, अनुराग, पप्पु, दिलखुश, मोहनलाल, खुशबु, डाली, शिवपुरी जोशी अादि माैजूद थे।

आमेट की बेटी को जयपुर में किया सम्मानित आमेट। आईटीआई व नॉन आईटीआई श्रेणी में आयोजित की गई कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता विभाग की राज स्किल राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में आमेट की भावना पुत्री मदनलाल सेन ने नॉन आईटीआई केटेगरी में भाग लिया। प्रतियोगिता में सेविंग टेक्नोलॉजी ट्रेड से संबंधित मॉडल तैयार किया। इस पर जयपुर में 21 जून को आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भावना सेन को राज्य स्तर पर द्वितीय पुरस्कार दिया गया। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के आचार्य फूलचंद मीणा ने बताया कि राज स्किल प्रतियोगिता के विजेताओं को 15 जुलाई को विश्व युवा कौशल दिवस पर राज्य स्तरीय समारोह में भी पुरस्कृत किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...