कड़ी सजा देने की मांग की:ट्रेलर चालक ने विहिप कार्यकर्ता काे हत्या की धमकी दी, कार्रवाई की मांग

आमेट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आमेट-देवगढ़ मार्ग पर शनिवार शाम काे एक ट्रेलर चालक ने बाइक पर जा रहे विहिप के नगर मंत्री काे उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड की तरह ही तेरी भी हत्या की धमकी देने पर विहिप कार्यकर्ताओं ने आराेपी काे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई। एक समुदाय विशेष के ट्रेलर चालक ने देवगढ़ रोड वाटर बॉक्स के सामने शनिवार रात साढ़े आठ ओवर टेक के दौरान बाइक पर आ रहे विहिप नगर मंत्री नारायण सिंह भाटी के साथ कहा सुनी हाे गई।

इस पर ट्रेलर चालक ने विहिप नगर मंत्री काे उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड की तरह तेरी भी हत्या कर देने की धमकी दे डाली। जिस पर विहिप के जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता ने आमेट थानाधिकारी से मिलकर उचित कार्रवाई की मांग की गई।

तहसीलदार देवा लाल भील को ज्ञापन दिया ज्ञापन में बताया कि हिंदू समाज में इस तरह की घटना से बढ़ा आक्रोश है भविष्य में ऐसी घटना ना घटे इसलिए धमकी देने वाले मुस्लिम युवक पर कठोर कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान विहिप राजसमंद विभाग मंत्री राकेश हिंगड़, आमेट जिला मंत्री पिंटू मेवाड़ा, जिला उपाध्यक्ष गंभीर सिंह राठौड़, नगर अध्यक्ष उदय सिंह भाटी, मोहन ट्रेलर, घनश्याम लक्षकार, सहित नगर के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...