फिल्म का शुभारंभ:बाल यौन शोषण पर आधारित फिल्म खुल के बोलो- शूटिंग की शुरूआत

भीम19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड क्षेत्र के बल्ली जसाखेड़ा ग्राम पंचायत के करकरा निवासी बॉलीवुड अभिनेता भरत भोगरात ने बताया कि महिलाओं व बच्चों की सुरक्षा के लिए कार्य करने वाले बाड़मेर के संस्थान खुल के बोलो सेवा संस्थान के बैनर तले संस्थान टाइटल फिल्म का शुभारंभ बाड़मेर के सफेद अकड़े के पीछे ब्रज धाम में किया। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बच्चों को गुड टच व बेड टच के बारे में समझाना हैं।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका नागपुर से बाल कलाकार आदित्य भगत व सुनेहरी भांगी निभा रहे है तथा बॉलीवुड अभिनेता भरत भोगरात मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

इस फिल्म में टीवी सीरियल हपु की अल्टन पल्टन में कार्य करने वाले अभिनेता निखिल जैसवाल को भी देखेंगे व अन्य कलाकार आशीष पाठक, रोकी व्यास, जानवी सोनी, ओमदेव, सुखराज प्रजापत को भी आप इस फिल्म में देख पाएंगे, इस फिल्म के डायरेक्टर एमजी गुप्ता, प्रोड्यूसर अभिषेक पंवार, विश्वास पंवार, डीओपी कमलेश माली, रामकिशोर माली हैं, कैमरा प्रोडक्शन हेड रोबिन माली, टेक्नीशियन मुकेशकुमार, इंद्र, राहुल, खेतेश, नरेश व शैलेश गोस्वामी हैं। जल्द इस फिल्म को भारत के स्कूलों, थिएटर और ओटीटी प्लेटफार्म व यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...