4 माह से डामरीकरण नहीं हुआ:राहगीरों के लिए बन रही घातक, सड़क पर बिछा रखी गिट्‌टी बनी जानलेवा, कार का टायर फटा, पलटने से चार घायल

राजसमंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खस्ताहाल सड़क - Dainik Bhaskar
खस्ताहाल सड़क

पुठोल से तुला तक सड़क का कार्य पिछले कई महीनों से बंद पड़ा है। लेकिन सड़क पर बिछाई गई गिट्टी अब जानलेवा बन चुकी है, लेकिन जिम्मेदार बेपरवाह बने हुए है। बुधवार को पुठोल से सांगठ कला की तरफ जा रही एक कार चौहानों की भागल के पास गिट्टी से कार के आगे का पहिया फट गया। इससे कार अनियंत्रित हाेकर कार पलट गई।

कार में सवार चार लोग घायल हो गए। सड़क पर बिछी गिट्टी राहगीरों के लिए जानलेवा बन चुकी है। इससे लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। पुठोल से तुला तक सड़क निर्माण का कार्य पिछले चार महीनों से बंद पड़ा है। ठेकेदार ने सड़क पर गिट्टी बिछाने के बाद डामरीकरण का कार्य अब तक शुरू नहीं किया। पूर्व में विभाग ने हवाला दिया था कि बारिश थमते ही सड़क का काम शुरू हो जाएगा, लेकिन अब तक ठेकेदार ने सड़क पर कार्य शुरू नहीं किया।

आए दिन बाइक सवार इस कंकरीट से फिसल कर चाेटिल हो रहे है। सड़क के हालात इतने खबरा है कि बागोटा के लोगाें ने शहर जाने का रास्ता ही बदल दिया है लोग राजनगर जाने के लिए बागोटा से भूडान के रास्ते होकर पुठोल निकलते है इसमें तीन किलोमीटर का अतिरिक्त चक्कर लगाना पड़ रहा है। वहीं सांगठ कला के लोग साकरोदा और सुंदरचा से हाेते हुए 8 किलोमीटर का चक्कर लगाकर शहर पहंुच रहे है।

खबरें और भी हैं...