अवैध अफीम तस्करी के मामले में एक गिरफ्तार:चारभुजा पुलिस ने अवैध अफीम की तस्करी के मामले में संलिप्त सहयोगी वांछित आरोपी को डूंगला से किया गिरफ्तार

राजसमंद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजसमंद जिले में चारभुजा पुलिस ने अफीम की तस्करी में शामिल एक आरोपी को चित्तौड़गढ़ के डूंगला से गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना इंचार्ज भवानी शंकर ने बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत 29 मार्च को दो आरोपियों को अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। डूंगला से पकड़ा गया आरोपी प्रह्लाद अफीम बेचने में तस्करों की मदद करता था।

इंचार्ज भवानी शंकर ने बताया कि आमेट थाना पुलिस की नाकाबंदी में आरोपी घनश्याम शर्मा व चिन्टू मेनारिया के कब्जे से एक किलो अफीम व एक बाइक बरामद हुई थी। बाइक के मालिक मालिक सत्यनारायण मेनारिया को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

इस मामले में पुलिस जांच में सामने आया कि अफीम बेचने में प्रह्लाद शर्मा ने आरोपियों की मदद की थी। चारभुजा पुलिस टीम प्रह्लाद की तलाश कर रही थी। इस दौरान वह चित्तौड़गढ़ जिले के डूंगला से पकड़ा गया।

पुलिस टीम में यह रहे शामिल - चारभुजा पुलिस थानाधिकारी भवानी शंकर, हेड कॉन्स्टेबल फतेह सिंह, हरि सिंह, कॉन्स्टेबल राहुल फौजदार, राम करण।