समर कैंप:हिन्दुस्तान जिंक के शिक्षा संबल के तहत 1 माह के समर कैंप का समापन

राजसमंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

| हिन्दुस्तान जिंक द्वारा ग्रामीण प्रतिभाओं के लिए आयोजित शिक्षा संबल कार्यक्रम के तहत एक माह के समर कैंप में 1500 से अधिक विद्यार्थी शैक्षणिक, कौशल विकास, खेलकूद और सांस्कृतिक गतिविधियों से जुड़ कर लाभांवित हुए। हिन्दुस्तान जिंक द्वारा विद्या भवन सोसायटी के सहयोग से आयोजित शिविरों में 300 विद्यार्थियों ने उदयपुर के विद्या भवन में, 1200 विद्यार्थियों ने आगुचा, चित्ताेड़गढ़, दरीबा, देबारी व जावर के गैर आवासीय कैंप में भाग लिया।

कैंप में 60 प्रोजेक्ट अध्यापकों के साथ-साथ आइसर मोहाली, आइसर पुणे तथा दिल्ली विवि के विभिन्न संस्थानों से आए 80 वालंटियर ने जुड़कर विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया।

देवपुरा बने माहेश्वरी नवयुवक मंडल अध्यक्ष जिला कार्यकारिणी के निर्देश पर केलवाड़ा माहेश्वरी नवयुवक मंडल की बैठक कार्यकारिणी सदस्य राजेंद्र असावा, बिहारी लाल बायती, सत्यनारायण नागोरी के सानिध्य में हुई। बैठक में कार्यकारिणी की घोषणा की गई, जिसमें संरक्षक मनोज देवपुरा, गोपाल असावा, अध्यक्ष विनय देवपुरा, उपाध्यक्ष सौरभ बायती, प्रियांशु नागौरी, सचिव नितेश असावा, कोषाध्यक्ष रौनक बायती सह कोषाध्यक्ष मनीष नागोरी, मंत्री अल्पेश असावा को बनाया गया।

खबरें और भी हैं...