अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस का सत्याग्रह:बोले: वोट के लिए 4 साल संविदाकर्मी बना कर नौकरी दे रहे हैं

राजसमन्दएक महीने पहले
कांग्रेस पदाधिकारियों ने सत्याग्रह के तहत राजसमंद की पुरानी कलेक्ट्री के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

अग्निपथ योजना के विरोध में सोमवार को प्रदेश की 200 विधानसभा में कांग्रेस की ओर से सत्याग्रह किया गया। इस दौरान राजसमंद में भी कलेक्ट्रेट के बाहर जिला कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष हरि सिंह राठौड़ और पूर्व जिला प्रमुख नारायण सिंह भाटी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला अध्यक्ष राठौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ओर से देश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। सेना भर्ती के नए फॉर्मेट की तर्ज पर तीनों सेनाओं वायु सेना, थल सेना एवं जल सेना में 4 साल के लिए भर्ती की जाएगी। केंद्र की सरकार का यह निर्णय देश की सेना के गौरव, अनुशासन तथा प्रतिष्ठा के विपरीत है।पूर्व जिला प्रमुख नारायण सिंह भाटी ने कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं से फिर छलावा किया है एक बार फिर से युवाओं के वोट के लिये नया जुमला दिया है। इससे 4 साल से संविदाकर्मी बन उनके वोट लिए जा सके।

पुरानी कलेक्ट्री के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस के पदाधिकारी।
पुरानी कलेक्ट्री के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस के पदाधिकारी।

इस अवसर पर नगर परिषद सभापति अशोक टाक, उपसभापति चुन्नीलाल पंचौली, ब्लॉक अध्यक्ष शांतिलाल कोठारी ,जिला सचिव कुलदीप शर्मा, नगर अध्यक्ष बहादुर सिंह, ओबीसी जिलाध्यक्ष नानालाल सार्दुल सहित समेत कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...