बाइक बिजली के पोल से टकराई, 2 युवक घायल:शादी में शामिल होने जा रहे थे दोनों दोस्त

गंगापुर सिटी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गंगापुर सिटी के वजीरपुर कस्बे में पेट्रोल पंप के पास एक बेकाबू बाइक बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे गंगापुर सिटी के सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक रमेश खंगार और राधेश्याम ने बताया कि वे दोनों बाइक पर सवार होकर कैमा से शेखपुर गांव में शादी में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान वजीरपुर पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक बेकाबू होकर बिजली के पोल से जा टकराई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद श्यारौली निवासी गोपाल चौधरी ने दोनों युवकों को इलाज के लिए वजीरपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां रमेश खंगार की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर्स ने उसे गंगापुर सिटी के लिए रेफर कर दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पेट्रोल पंप के पास आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। लेकिन समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंच पाती जिसके कारण घायल मरीजों को समुचित इलाज नहीं मिल पाता और इसके कारण कई बार मरीजों की जान पर बन आती है। लोगों ने एंबुलेंस की समुचित व्यवस्था कराए जाने की प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से मांग की है।

खबरें और भी हैं...